BiharBIHAR/JHARKHAND NEWS

Samastipur Mass Suicide Case: परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा- नीतीश के राज में भूखमरी और कर्ज के बोझ से मर गए 5 गरीब

परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा- नीतीश के राज में भूखमरी और कर्ज के बोझ से मर गए 5 गरीब
परिजनों से मिले पप्पू यादव, कहा- नीतीश के राज में भूखमरी और कर्ज के बोझ से मर गए 5 गरीब
22views

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच लोग गरीबी, भूखमरी, कर्ज के बोझ से मर गए और नीतीश कुमार खामोश हैं. यह बिहार की डबल इंजन की सरकार पर करारा तमाचा है.

जाप प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने समस्तीपुर में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कहा कि पांच लोगों का शव फंदे से लटका मिला. मृतक मनोज बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया हुआ था, जिससे कर्ज लिया था वह धमकी देता था. सबसे पहले आरोपी पर एफआईआर होना चाहिए. मृतकों के परिजनों को न्याय मिलना चाहिए. हत्या हुई है या आत्महत्या इसका सच सामने आना चाहिए.

पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच लोग गरीबी, भूखमरी, कर्ज के बोझ से मर गए और नीतीश कुमार खामोश हैं. यह बिहार की डबल इंजन की सरकार पर करारा तमाचा है. बिहार के लिए यह बहुत दुखद घटना है. मृतकों के परिजनों की सरकार मदद करे. बता दें समस्तीपुर के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव फंदे से लटके मिले है. मृतकों की पहचान पति मनोज झा (42), उनकू पत्नी 38 वर्षीय सुंदर मणि, बेटा सत्यम 10 वर्षीय, बेटा 7 वर्षीय शिवम और 65 वर्षीय मनोज की मां सीता देवी के रुप में हुई है. मृतक मनोज की दो बेटियां हैं.