DELHI /NCR NEWS

BREAKING NEWS Rohini Court Firing: कोर्ट के भीतर फायरिंग में गैंगस्टर की हत्या, पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया, देखें वीडियो

Delhi Shootout: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या, पुलिस ने दोनों हमलावर भी मार गिराए
Delhi Shootout: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर की हत्या, पुलिस ने दोनों हमलावर भी मार गिराए
42views

Rohini Court Firing Video: दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया कि रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी को पेशी के लिए लाया गया था. तभी दो बदमाशों ने फायरिंग की.

Rohini Court Firing: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी अदालत में शुक्रवार को बदमाशों ने गोलीबारी में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार गिराया. बदमाशों ने कोर्ट रूम नंबर 207 के अंदर जब फायरिंग की तब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी, जज इजलास पर बैठे थे. वहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर दो बदमाशों को मार गिराया. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि हमलावर वकीलों की वेश में आए थे.

रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में फायरिंग की साफ-साफ आवाज सुनी जा सकती है. लोग भागते नजर आ रहे हैं. बच्चे फायरिंग-फायरिंग कहते सुने जा रहे हैं.

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र मान (गोगी) को पेशी के लिए लाया गया था. तभी दो बदमाशों ने फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों हमलावरों को मार गिराया. एक हमलावर पर 50 हजार का इनाम था. 

वकील की ड्रेस में मारे गए टिल्लू गैंग के सदस्यों का नाम मोरिस और राहुल था. राहुल के खिलाफ बागपत(यूपी) में हत्या का केस दर्ज है. राहुल बागपत के योविन हत्याकांड में वांटेड था. जबकि मोरिस बहादुरगढ़ के गूलर प्रधान हत्याकांड में वांटेड था.

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WATCH</a> | Visuals of the shootout at Delhi&#39;s Rohini court today<br><br>As per Delhi Police, assailants opened fire at gangster Jitender Mann &#39;Gogi&#39;, who has died. Three attackers have also been shot dead by police. <a href="https://t.co/dYgRjQGW7J">pic.twitter.com/dYgRjQGW7J</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1441324350880174083?ref_src=twsrc%5Etfw">September 24, 2021</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आज रोहिणी कोर्ट रूम 207 में टिल्लू गैंग के सुनील मान और गोगी गैंग के जितेंद्र गोगी की पेशी थी. दोनों मुकदमा नंबर 295/10 दफा 302 व 34 IPC पुलिस स्टेशन अलीपुर में आरोपी थे. टिल्लू गैंग ने पहले से ही गोगी की हत्या की पूरी फील्डिंग कर दी थी.

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना पर वकील ललित कुमार ने कहा कि हमलावर ने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं. गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं. जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई. गोगी की अस्पताल में मौत हो गई.

बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में गोगी का करीबी कुलदीप फज्जा पुलिस कस्टडी से जीटीबी अस्पताल से भाग गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने रोहिणी में एक मुठभेड़ में फज्जा को मार गिराया था.