Politics

प्रयागराज हिंसाः जावेद पंप के घर पर चलेगा बुलडोजर, नोटिस चस्पा- 11 बजे तक खाली करें

प्रयागराज हिंसाः जावेद पंप के घर पर चलेगा बुलडोजर, नोटिस चस्पा- 11 बजे तक खाली करें
प्रयागराज हिंसाः जावेद पंप के घर पर चलेगा बुलडोजर, नोटिस चस्पा- 11 बजे तक खाली करें
19views

BREAKING NEWS : प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड बताए जा रहे जावेद पंप के घर बुलडोजर चलाने की तैयारी है. प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने जावेद पंप के घर पर नोटिस चिपकाकर 12 जून को 11 बजे तक घर खाली करने को कहा है जिससे अथॉरिटी अपनी कार्रवाई को अंजाम दे सके.

प्रयागराज में नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के मामले में एक्शन जारी है. प्रयागराज के अटाला इलाके में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने जावेद पंप को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने जावेद पंप को इस हिंसा का मास्टरमाइंड बताया था. जावेद पंप की गिरफ्तारी के बाद अब प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी यानी पीडीए भी एक्शन में आ गई है.

पीडीए ने जावेद पंप के घर पर नोटिस चिपकाकर उसे खाली करने के लिए कहा है. पीडीए की ओर से चस्पा किए गए नोटिस में आज यानी 12 जून को 11 बजे तक घर में रहने वाले सभी लोगों से अपना सामान हटाने के लिए कहा गया है. पीडीए की ओर से चस्पा नोटिस में कहा गया है कि 12 जून को दिन में 11 बजे तक घर खाली कर दें जिससे अथॉरिटी अपनी कार्रवाई कर सके.

बताया जा रहा है कि पीडीए की ओर से ये नोटिस बुलडोजर की कार्रवाई के लिए चस्पा की गई है. जावेद पंप के घर पर पीडीए और जिला प्रशासन की टीम आज बुलडोजर चलाने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि पीडीए की ओर से जावेद पंप के घर पर ये नोटिस रात के समय चस्पा की गई है.

गौरतलब है कि प्रयागराज के अटाला में प्रदर्शन के दौरान भड़की हिंसा के बाद प्रशासन एक्शन में है. पुलिस ने पहले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा और उसके बाद उनकी क्राइम हिस्ट्री, कुंडली खंगालना शुरू किया. जावेद पंप को पुलिस ने अटाला में हुए घटनाक्रम का मास्टरमाइंड बताया है. जावेद पर कई संगीन आरोप लगे हैं.