Sport

IND vs ENG Test: कोरोना के बीच विराट कोहली और रोहित शर्मा ने की बड़ी गलती, BCCI ले सकता है बड़ा एक्शन

India vs England - BCCI
टीम इंडिया (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड (England) पहुंच गई है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस में भी जुट गए हैं.
13views

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ एक रिशेड्यूल टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है. टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस में भी जुट गए हैं. सीरीज का रिशेड्यूल मुकाबला 1-5 जुलाई के बीच खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुई है. अगर टीम इंडिया आखिरी मुकाबला जीत जाती है तो सीरीज भी अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. लेकिन मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बड़ी गलती कर दी है.

कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की गलती से बीसीसीआई (BCCI) भी नाराज नजर आ रहा है. बड़ी बात यह है कि बीसीसीआई दोनों खिलाड़ियों को इसकी सजा भी नहीं दे सकता है. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली बिना मास्क लगाए ही खुलेआम घूमते नजर आए.

आपको बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी आर अश्विन इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. अश्विन का जब कोविड टेस्ट कराया गया तो पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद भी दोनों सीनियर खिलाड़ी ऐसी गलती करते नजर आ रहे हैं.

कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. इसमें दोनों खिलाड़ी फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. इस दौरान ना तो विराट कोहली और ना ही रोहित ने मास्क लगाया है. आर अश्विन के कोविड पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है.