Other New

UP चुनाव में ‘अब्बाजान’ के बाद ‘चाचाजान’ की एंट्री, राकेश टिकैत ने ओवैसी के बहाने BJP को घेरा

UP Election 2022: Rakesh Tikait ने Owaisi को बताया BJP का 'चचा जान', कहा- वो गाली भी देंगे तो केस नहीं होगा
UP Election 2022: Rakesh Tikait ने Owaisi को बताया BJP का 'चचा जान', कहा- वो गाली भी देंगे तो केस नहीं होगा
16views

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भले ही अभी वक्त हो लेकिन जुबानी जंग का सिलसिला शुरू हो गया है. यहां पहले ही अब्बाजान को लेकर सियासत गर्म है और अब चाचाजान की एंट्री हो गई है. किसान नेता राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का चाचाजान बताया है.

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बयानों का दौर चल पड़ा है. अभी सूबे में ‘अब्बाजान’ को लेकर राजनीतिक जंग चल ही रही थी कि अब ‘चाचाजान’ की एंट्री हो गई है. भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत ने हापुड़ में एक रैली के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का ‘चाचाजान’ बताया.


राकेश टिकैत ने आरोप लगाया कि अगर असदुद्दीन ओवैसी भाजपा को गाली देते हैं, तो उसके खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज होता है. क्योंकि ये दोनों एक ही टीम हैं. राकेश टिकैत किसान आंदोलन के तहत उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जाकर किसानों को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में वो हापुड़ पहुंचे थे. 


भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि आज की सरकार सड़कें-फैक्ट्री बेचने में लगी हुई है, प्रधानमंत्री ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की बात की थी. हमें भी 1 जनवरी, 2022 से अपनी फसल के दाम दोगुने चाहिए. हम लोगों के बीच में जाकर अपनी बात बताएंगे, अगर इस सरकार ने हमें कुछ नहीं दिया तो हमें भी इसे वोट नहीं देना चाहिए.