BREAKING NEWS
PM मोदी ने कहा- कांग्रेस, एसपी, बीएसपी का एक ही मंत्र- ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’ PM मोदी ने कहा- कांग्रेस, एसपी, बीएसपी का एक ही मंत्र- ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के कन्नोज में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एसपी-बएसपी और कांग्रेस पर जात-पात की राजनीति करने का आरोप लगाया.

PM मोदी ने कहा- कांग्रेस, एसपी, बीएसपी का एक ही मंत्र- ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’ Featured

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के कन्नोज में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एसपी-बएसपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ‘अवसरवादी’ कमजोर सरकार चाहते हैं क्योंकि ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’ उनका मंत्र है.

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘‘जाति की राजनीति में मुझे मत घसीटिये.’’ उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी लेकिन परिणाम यह हुआ कि वे ही लोग खत्म हो गए. उन्होंने कहा कि यह अवसरवादियों का गठबंधन है और यह महामिलावटी है.

 

 

 

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी मजबूर सरकार चाहते हैं. प्रधानमंत्री ने आतंकवाद का उल्लेख करते हुए कहा कि नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं. नया हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'ये चुनाव न तो बीजेपी लड़ रही है न ही बीजेपी के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं. इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है.' पीएम मोदी ने कहा कि नयी पीढ़ी एसपी-बएसपी के अवसरवाद को अच्छी तरह पहचानती है.


बता दें कि इस बार देश में सात चरणों में लोकसभा के चुनाव होने हैं जिसमें तीन चरण का चुनाव हो चुका है. चौथे चरण का चुनाव 29 अप्रैल को 71 लोकसभा सीटों पर होना है. सातवें और आखिरी चरण का चुनाव 19 मई को होगा और मतों की गिनती 23 मई को होगी.

 

 

 

 

 

 

 

About Author

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.