BREAKING NEWS
नीतीश की CM उम्मीदवारी पर एलजेपी में भ्रम? चिराग के ट्वीट से उठे सवाल नीतीश की CM उम्मीदवारी पर एलजेपी में भ्रम? चिराग के ट्वीट से उठे सवाल नीतीश की CM उम्मीदवारी पर एलजेपी में भ्रम? चिराग के ट्वीट से उठे सवाल

नीतीश की CM उम्मीदवारी पर एलजेपी में भ्रम? चिराग के ट्वीट से उठे सवाल Featured

चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा, बिहार चुनाव में एनडीए का चेहरा या नेतृत्व कौन करेगा यह फैसला गठबंधन में सबसे बड़े दल बीजेपी को करना है. बिहार और गठबंधन के हित में जो भी फैसला बीजेपी लेगी, लोक जनशक्ति पार्टी पूरी तरीके से उस फैसले का समर्थन करेगी.

 

 

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के मुख्यमंत्री उम्मीदवार नीतीश कुमार होंगे, यह बात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं. यह बात लगभग 6 महीने पहले बीजेपी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कह चुके हैं. इसके बावजूद एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को नीतीश कुमार की उम्मीदवारी पर कोई साफ राय नहीं है.

 

 

चिराग पासवान ने शनिवार को एक ट्वीट में लिखा कि बिहार चुनाव में एनडीए का चेहरा या नेतृत्व कौन करेगा, यह फैसला गठबंधन के सबसे बड़े दल बीजेपी को करना है. ऐसे में सवाल उठता है कि जब अमित शाह ने 6 महीने पहले ही नीतीश कुमार को एनडीए के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर घोषित कर दिया था, तो फिर चिराग पासवान के इस ट्वीट के क्या मायने हैं?

 

 

 
चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा, “बिहार चुनाव में एनडीए का चेहरा या नेतृत्व कौन करेगा यह फैसला गठबंधन में सबसे बड़े दल बीजेपी को करना है. बिहार और गठबंधन के हित में जो भी फैसला बीजेपी लेगी, लोक जनशक्ति पार्टी पूरी तरीके से उस फैसले का समर्थन करेगी.” चिराग पासवान के इस ट्वीट से राजनीतिक गलियारों में कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं.

 

 

 

 

चिराग पासवान के ट्वीट से पैदा हुए भ्रम की स्थिति को साफ करने के लिए उप-मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी सामने आए. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए के सुप्रीम कमांडर हैं. सुशील मोदी ने कहा, “अमित शाह और जेपी नड्डा ने दर्जनों बार दोहराया है कि नीतीश कुमार ही एनडीए के मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं. युद्ध के बीच में कमांडर नहीं बदला जाता है. नीतीश कुमार आज से नहीं बल्कि पिछले 15-20 वर्षों से एनडीए के कमांडर है.”

About Author

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.