BREAKING NEWS
गठबंधन को लेकर कांग्रेस में क्यासों का बाजार रहा गर्म

गठबंधन को लेकर कांग्रेस में क्यासों का बाजार रहा गर्म

कांग्रेस के आप से गठबंधन को लेकर कांग्रेस में गुटबाजी जोरों पर है। शनिवार को एक गुट ने यह हवा फैला दी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गठबंधन से इंकार कर दिया है। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित गुट में खुशी की लहर फैल गई तो प्रदेश प्रभारी पीसी चाको गुट में निराशा।

 

 

बताया जाता है कि निराश चाको ने राहुल गांधी को फोन कर पूछा कि क्या अब चुनाव समिति की बैठक बुला ली जाए ताकि चुनाव लडने पर निर्णय किया जाए, लेकिन राहुल में इंतजार करने को कहा तो फिर गठबंधन के क्यास शुरु हो गए।

शनिवार को दिन भर कांग्रेस में गठबंधन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म रहा। एक गुट में शफूगा छेड दिया कि अब गठबंधन नहीं होगा राहुल गांधी ने इंकार कर दिया है। इसके बाद शीला गुट सक्रिय हो गया और खुशी में नेता बधाईयां देने में जुट गए। उधर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन व प्रदेश प्रभारी पीसी चाको गुट में निराशा बन गई।

प्रदेश नेताओं के अनुसार इस निराशा ने चाको ने राहुल गांधी को फोन कर चुनाव समिति की बैठक करने की इजाजत मांगी ताकि प्रत्याशियों के बारे में निर्णय लिया जा सके।

गठबंधन के किसी भी निर्णय से अंजान राहुल गांधी ने कारण पूछा तो स्थिति स्पष्ट हुई और चाको को इंतजार करने को कहा गया। इसके बाद चाको गुट के नेताओं के चेहरे पर रोनक आ गई और अब निराश होने की बारी शीला गुट की थी।

Read 296 times Last modified on Monday, 08 April 2019 06:34
Rate this item
(0 votes)

About Author

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.