BREAKING NEWS
गोवा के मुख्यमंत्री का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान की प्रशंसा करनी है तो वहीं चले जाएं गोवा के मुख्यमंत्री का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान की प्रशंसा करनी है तो वहीं चले जाएं गोवा के मुख्यमंत्री का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान की प्रशंसा करनी है तो वहीं चले जाएं

गोवा के मुख्यमंत्री का विवादित बयान, कहा- पाकिस्तान की प्रशंसा करनी है तो वहीं चले जाएं Featured

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान की तारीफ करना चाहते हैं, पाकिस्तान चले जाएं. भारत में न रहें.

 

 

 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि जो पाकिस्तान की प्रशंसा करना चाहते हैं उन्हें वहीं चले जाना चाहिए ऐसे लोगों को भारत में नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता किसी को भारत की आलोचना करने का अधिकार नहीं देती है.

 

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आप इस देश में रहते हैं और उसके लिए अभद्र बात बोलते हैं तो इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

 

 

 

मुख्यमंत्री ने कहा, ''आप बोलने की आजादी के नाम पर देश की आलोचना नहीं कर सकते हैं. अगर आप इस देश में रहते हैं और उसके लिये अभद्र बात बोलते हैं, तो इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता.''इस दौरान सावंत ने कहा, ''जो पाकिस्तान की तारीफ करना चाहते हैं, पाकिस्तान चले जाएं. भारत में न रहें.'

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी नेता ने पाकिस्तान जाने की बात की हो. इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत बीजेपी के कई नेताओं ने पाकिस्तान भेजे जाने की बात कह चुके हैं.

 

 

 

 

 

 

 

Read 86 times Last modified on Monday, 06 May 2019 13:48
Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.