DELHI /NCR NEWS

किसानों की ट्रैक्टर रैली को पुलिस की शर्तों के साथ मंजूरी, दिल्ली में कुछ दूरी तक आने की इजाजत

ट्रैक्टर रैली को दिल्ली पुलिस की मंजूरी, सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर से किसान कर सकेंगे एंट्री
ट्रैक्टर रैली को दिल्ली पुलिस की मंजूरी, सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर से किसान कर सकेंगे एंट्री
421views

दिल्ली-एनसीआर में चल रहा किसान आंदोलन 2 महीने पूरे करने जा रहा है. आज आंदोलन का 58वां दिन है. पिछले 26 नवंबर से किसान तीन कृषि कानूनों को रद्द करने और एमएसपी की गारंटी की मांग को लेकर दिल्ली एनसीआर के बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं. सरकार इन कानूनों को 18 महीनों तक के लिए रोकने पर सहमत हो गई है, लेकिन किसान कानून को रद्द करने के अलावा और कुछ भी नहीं चाहते हैं. किसानों ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस परेड पर दिल्ली के रिंग रोड में विशाल ट्रैक्टर रैली निकालने की घोषणा की है.

308 ट्विटर हैंडल पर नजर

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने कहा कि किसानों के साथ सभी बिंदुओं पर बात हुई है. पूरे सम्मान के साथ ट्रैक्टर रैली की हमारी कोशिश है. ट्रैक्टर रैली में गड़बड़ी को लेकर पाकिस्तान से ट्विटर हैंडल चलाए जा रहे हैं. ऐसे 308 ट्विटर हैंडल की जानकारी मिली है. 5:54 PM(58 मिनट पहले)

दिल्ली के तीन जगहों से ट्रैक्टर रैली की इजाजत

ट्रैक्टर रैली पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर ने कहा कि आज किसानों से अच्छा संवाद रहा. दिल्ली के तीन जगहों से ट्रैक्टर रैली की इजाजत है. इन तीनों बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाएंगे. कुछ शर्तों के साथ ये इजाजत दी गई है. इस रैली में गड़बड़ी को लेकर भी इनपुट मिले हैं. कुछ पाकिस्तान के ट्विटर हैंडर पर हमारी नजरें हैं. 5:03 PM(एक घंटा पहले)

योगेंद्र यादव का दावा- ट्रैक्टर रैली की मिली इजाजत

दिल्ली पुलिस के साथ मीटिंग के बाद योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आधिकारिक रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत मिल गई है. जितने भी साथी अपनी ट्रालियां लेकर बैठें है. मैं उनसे अपील करता हूं कि सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रालियां न लेकर आएं.