BREAKING NEWS
दिल्ली /एनसीआर

दिल्ली /एनसीआर (4)

दिल्ली /एनसीआर

Latest News

नोएडाः 16वीं मंजिल से गिरकर इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हाल में हुई थी सगाई

Monday, 08 April 2019 06:33 Written by

नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 121 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले इंजीनियर की उसकी सोसाइटी के 16वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस के अनुसार इंजीनियर की अभी हाल ही में सगाई हुई थी। शुरुआती जांच में पुलिस घटना को आत्महत्या का मामला मान रही है। थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि सेक्टर 121 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले रवि हेलीवाल मूल निवासी झारखंड की आज उनकी सोसाइटी के 16वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक एरिक्सन कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था।

 

 

 

 

वह सोसाइटी की तीसरी मंजिल पर रहता था। थाना प्रभारी ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि वह 16वीं मंजिल पर कैसे पहुंचा और आत्महत्या क्यों की। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि अगर मृतक के परिजन किसी के खिलाफ शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

 

 

 

केजरीवाल को अभिमन्यु बताता एक मैसेज हो रहा वायरल

Monday, 08 April 2019 06:34 Written by

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अभिमन्यु बताता एक व्हाटएप मैसेज पिछले कुछ दिनों से वॉयरल हो रहा है। इसमें कहा गया है कि चुनावी मौसम में गठबंधन के ऑफर देकर कांग्रेस को केजरीवाल ने अपनी चाल में फंसा लिया है। इसी वजह से आज कांग्रेस अपने दफ्तर में बैठी है, जबकि केजरीवाल खुद दिल्ली की सातों सीटों पर प्रचार कर रहे हैं। 

 
 
जानकारों का मानना है कि मैसेज की स्क्रिप्ट प्रो-आम आदमी पार्टी लग रही है। संभव है कि दिल्ली में काफी दिन से चल रही गठबंधन की सियासी के साइड इफेक्ट से आप कार्यकर्ताओं व समर्थकों को बचाने के लिए इसे कोई वॉयरल करवा रहा हो। उधर, आप ने इस तरह के किसी मैसेज से उसका ताल्लुक होने से इंकार किया है। प्रदेश संयोजक गोपाल राय का कहना है कि कांग्रेस से वैचारिक मतभेद होने के बावजूद आप ने भाजपा को हराने के लिए गठबंधन के साथ जाने का फैसला किया था। पार्टी अभी अपने फैसले पर कायम है।

व्हाटसएप ग्रुप्स पर वायरल हो रहे मैसेज में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल को यूं ही आधुनिक राजनीति का अभिमन्यु नहीं कहा जाता है। उन्होंने अपनी शतरंजी चाल गठबंधन ऑफर से कांग्रेस को चुनावी मौसम में अकबर रोड स्थित दफ्तर में बैठने को मजबूर कर दिया है। इतना ही नहीं, इसमें फंसकर कांग्रेस दो-फाड़ हो गई है। जबकि वह सातों सीटों पर अपने प्रचार अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं। लंबे मैसेज में इसी तरह की दूसरी आप समर्थक बातें लिखी गई हैं। 

Popular News

कांग्रेस के आप से गठबंधन को लेकर कांग्रेस में गुटबाजी…
दिल्ली के जौनापुर इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई…
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अभिमन्यु बताता एक व्हाटएप मैसेज पिछले…